एक आखिरी खत Selfish के नाम..✍

Selfish अब बस बहुत हुआ, इंतजार की भी कोई हद होती है, बस अब ओर नही..

मुझे भी गुस्सा आता है !
यार मेरा भी दिल है और मुझे भी hurt होता है पर तुम्हे मेरी feeling की कोई परवाह नही !

पता है तुम्हे..
जब तुम Whattshapp पर Online होती हो और मैं तुम्हे Hy-Hello करता हु पर तुम Online होने के बावजूद जब Reply नही करती हो, मुझे कितना Hurt होता है, गुस्सा आता है

इतना ही नही...Selfish

जब अपने Whattshapp पर बात कर रहे होते है और Sundlly तुम Good Night का मैसेज कर जाती हो,
उसके बावजूद तुम Online होती हो और मैं चुपके-चुपके Online-Offline होकर तुम्हारा देर रात तक Online रहना देखता हूं और इतंजार करता हु फिर से तुम्हारे Hyy-Hello का..

पर तुम इन सब बातों से अंजान होकर तुम्हे कोई फर्क ही नही पड़ता है..

पता है, उस वक्त मेरे दिल पर क्या गुजरती है...
तरह-तरहा के विचार आते है और वो विचार इतने Dangerous होते है, मुझे पूरी रात सोने नही देते है.

इतना ही नही Selfish..

जब मैं तुम्हे Whattshapp पर कोई Personal Question करता हु और तब तुम " I Don't Know " कहकर मेरे Mood को जो तुम Off कर जाती हो.. Really मुझे बहुत गुस्सा आता है.


जब मैं तुम्हे Whattshapp पर  5 Miniute की महा-मेहनती typing बाद तुम्हे लम्बा सा Message करता हु और Excited होकर तुम्हारे Reply का Wait करता हु और तुम जो यह "  Hmm " कर जाती हो न..

आखिर क्यों ?? ऐसा करती हो..


You Know...Selfish

अब मैं ओर खुद को Hurt नही कर सकता..
अब सब खत्म हो गया है ।
क्योकि अब ओर मैं खुद की नजरों में Self Respect कम नही कर सकता..

मेरा Ego- मेरा Attitude मुझे धिक्कारता है

                                             So Good Bye...

#M@n6i


Comments